अहमदाबाद से नई वैब साईट का प्रारम्भ…..

महोदय! हमें आपको यह जानकारी देते हुए अति  हर्ष हो रहा है कि  आप समाज में बहुत ही उपयोगी कार्य कर रहे है! जैसे कि  समाज के लिए समाचार का ब्लॉग चलना और ब्लॉग पर समय समय पर नयी जानकारी और समाचार देना यह आज के इंटरनेट के ज़माने में कदम से कदम मिलाकर चलने जेसा है!आपके द्वारा दी गयी जानकारी श्री ब्राह्मण स्वर्णकार समाज के लिए बहुत लाभदायक सिद्ध हो रही है! और आगे भी लाभदायक सिद्ध हो ऐसी मैं  कामना करता हूँ!

मैने आपको यह जानकारी देने के लिये मेल किया है कि मेरे द्वारा श्री ब्राह्मण स्वर्णकार समाज के हितार्थ एक वेबसाइट बनायी गयी है,जिसका पता है www.brahminswarnkar.co.in यह यह वेबसाइट एक ऑनलाइन सॉफ्टवेयर है जहाँ पर श्री ब्राह्मण स्वर्णकार समाज के सभी भाई बंधू एक साथ जुड़ सकते है!और समाज के सभी भाई बंधू एक दुसरे के संपर्क में भी रह सकते है! इस वेबसाइट पर विवाह के लिए भी अपना पंजीकरण करवा सकते है!और उतम वर-वधु की तलाश भी कर सकते है!

मैं यह आशा करता हूँ कि हमारे इस  कार्य में आपका उचित मार्गदर्शन और सहयोग हमें प्राप्त होगा ऐसी हम आपसे कामना रखते हैं !आपसे निवेदन है की आप इश वेबसाइट का उलेख अपने ब्लॉग में करे ताकि इस वेबसाइट पर ज्यादा से ज्यादा लोग लॉग इन करके इशका लाभ उठाये!अगर वेबसाइट सम्बंधित कोई भी सुजाव आप के पास हो तो आप हमे फ़ोन नंबर 8460555505 पर जानकारी दे आपका सुजाव हमारे लिये अत्यधिक महत्वपूरण होगा !

इस  वेबसाइट पर हम ब्लॉग में आपकी वेबसाइट www.brahminswarnkar.com को लिंक करने के लिये आपकी अनुमति चाहते है! आशा है कि  आप हमें यह अनुमति प्रदान करेंगे

अरविन्दकुमार तिलोकचंद जी लाडनवाल
g-3/35 शिवम् अपार्टमेन्ट
अख़बार नगर चार रास्ता के पास, नवा वाडज
अहमदाबाद 380013
मोबाइल नंबर 08460555505
वेबसाइट हेल्पलाइन नंबर 08980994554

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *