ट्रस्ट की सिल्वर ज्यूबिली वर्ष की बैठक धूमधाम से संपन्न….

श्री अखिल भारतीय ब्राह्मण स्वर्णकार सर्वहितकारी ट्रस्ट सिल्वर ज्यूबिली वर्ष की वार्षिक साधारण सभा दि.१८/०१२/२०११ रविवार को गुजरात के भरुच नगर में ट्रस्ट के आजीवन सदस्य श्री घेवरचंदजी जोजावरा के प्रायोजकत्व में धूमधाम से संपन्न हुई.

सर्व प्रथम मां चामुंडा एवँ प.पू. श्री धर्मसीजी की तस्वीर पर माल्यार्पण किया गया. इसके साथ ही माताजी की आरती की गई. तत्पश्वात  ट्रस्ट के महामंत्री श्री जयप्रकाशजी जे. हेडाऊ ने विगत सभा का विवरण तथा ट्रस्ट का सन्‌ २०१०/२०११ का वार्षिक लेखा जोखा प्रस्तुत किया, जिसे सर्व सम्मति से पारित किया गया.

गत बैठक से अब तक कुल ४८ महानुभाव ट्रस्ट के नये आजीवन सदस्य बने, जिनके नामों की घोषणा की गई. ईस घोषणा का करतल ध्वनि से स्वागत किया गया. इनमें से उपस्थित महानुभवों का शाल व सम्मान पत्र अर्पण कर स्वागत किया गया.

ट्रस्ट अध्यक्ष श्री झारोलिया ने अपने उद्‌बोधन में ट्रस्ट की स्थापना से लेकर आज तक का विवरण संक्षेप में प्रस्तुत करते हुए कहा कि ट्रस्ट के द्वारा किये जा रहे सद्‌कार्यों से समाज बन्धुओं का ट्रस्ट पर विश्वास बढा है. ट्रस्ट की स्थापना को २५ वर्ष पूर्ण हुए अतः यह बैठक सिल्वर ज्यूबिली वर्ष के रुप में आयोजित की गई है.

भरुच म्युनि. के चीफ ऑफिसर श्री संजय कुमारजी कट्‌टा ने कहा कि ट्रस्ट के कायों से मैं बहुत प्रभावित हुआ हूं. ऊन्होंने ट्रस्ट की आजीवन सदस्यता हेतु अपना संकल्प व्यक्त किया. ट्रस्ट के आजीवन सदस्य श्रीमान गिरधारीलालजी मन्डोरा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए समाज बन्धुओं से अनुरोध किया कि वे इस ट्रस्ट के ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनें ताकि समाज के अधिक से अधिक जरुरत मन्दों को सहायता पहुंचाई जा सके.

विशेष अतिथि, अखिल भारतीय श्री ब्राह्मण स्वर्णकार महासभा के अध्यक्ष श्री भंवरलालजी कोटडिया ने ट्रस्ट के द्वारा चलाये जा रहे सद्‌कार्यों के लिए श्री शंकरलालजी झारोलिया व उनकी टीम को साधुवाद दिया. महासभा के महामंत्रि श्री गोविंद प्रकाश भजूड ने ट्रस्ट अध्यक्ष श्री झारोलिया के नेत्र्‌त्व में ट्रस्ट द्वारा की गई शानदार प्रगति की भुरि भुरि प्रशंसा की.

बैठक के प्रयोजक श्री घेवरचंदजी जोजावरा ने श्री शंकरलालजी झारोलिया को सिल्वर ज्यूबिली वर्ष की याद में ट्रोफी प्रदान की. कैक काटी गई व शाल व साफा से सभी उपस्थित आजीवन सदस्यों, नव संकल्पित महानुभावों तथा विशेष अतिथियों का स्वागत किया गया. ट्रस्ट अध्यक्ष श्री झारोलिया ने श्री घेवरचंदजी जोजावरा को बैठक के सुंदर आयोजन हेतु धन्यवाद दिया.

आपके द्वारा दिया गया सहयोग किसी के अंधकार भरे जीवन में दीप जलायेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *