महासभा अध्यक्ष मुख्यमंत्री मोदी के निवास पर।

अखिल भारतीय श्री ब्राह्मण स्वर्णकार महासभा के अध्यक्ष भंवरलाल जी स्वर्णकार एवं महामंत्री गोविन्द प्रकाश जी सोनी अहमदाबाद में श्री ब्राह्मण स्वर्णकार युवा संगठन के प्रतिभा सम्मान समारोह में सम्मोनित होने दिनांक ०६.११.२०११ को पहुंचे तथा उनका अहमदाबाद के जयशंकर सुन्दरी नाट्‌य सभाग्रह में युवा संगठन के पदाधिकारीयो तथा अहमदाबाद एवं उसके आस पास के समाज के वरिष्ठ जनो द्वारा भारी स्वागत किया गया।

युवा संगठन का कार्यक्रम दोपहर ३ बजे प्रारम्भ हुआ, जो सांय ०७.३० बजे तक अनवरत चला। समाज की शिक्षा एवं विभिन्न क्षेत्रो में प्रतिभाओ को सम्मानित किया गया, कार्यक्रम कुल मिलाकर बहुत ही शालिन था तथा ऐसे में महासभा की उपस्थिति सभी को उत्साहित कर रही थी एवं सभी महासभा अध्यक्ष एवं महामंत्री का उद्‌बोधन सुनने को प्रतीक्षारत्‌ थे तथा दोनो ने ही अखिल भारतीय स्तर पर महासभा द्वारा किये जा रहे कार्यो से युवाओ को अवगत करवाया एवं उनके सहयोग की अपेक्षा की।

महासभा अध्यक्ष एवं महामंत्री ने अहमदाबाद प्रवास का पूर्ण उपयोग ६ नवम्बर के कार्यक्रम के पश्चात दिनांक ०७.११.२०११ को किया। मुझे एवं बल्लभ जी कट्‌टा को लेकर गुजरात में ओ.बी.सी. आरक्षण हेतु ज्ञापन देने मुखयमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के आवास पर पहुंच गये, परन्तु श्री नरेन्द्र मोदी आवास पर नही होने एवं गांधी नगर से बाहर होने के कारण उनके पी.ए. को मुखयमंत्री के नाम का ज्ञापन दिया गया तथा वहां से सीधे मेरे कार्यालय पहूंच समाज बन्धुओ से सम्पर्क किया एवं अहमदाबाद में समाज के संगठन निर्माण हेतु चर्चा की, मुझे एवं बल्लभ जी कट्‌टा को साथ लेकर श्री ब्राह्‌मण स्वर्णकार युवा संगठन के कार्यालय पहुंचे, जहां सभी का स्वागत किया गया तथा वहां भी अहमदाबाद में समाज के संगठन निर्माण हेतु चर्चा की गई।

ऐसा समय उपयोगी प्रवास रहा अध्यक्ष जी एवं महामंत्री का जिससे समाज में गतिशीलता का संचार हुआ एवं अहमदाबाद में भी सामाजिक गतिविधीयां तेज हो गई, जो समाज के विकास को आगे बढाएंगी।

खेमचन्द सोनी,
कार्यकारणी सदस्य महासभा,
अहमदाबाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *