A A

अजमेर डेढ़ सौ साल पुरानी ब्राह्मण स्वर्णकार पंचायत धर्मशाला का भीतरी हिस्सा तेज धमाके के साथ ढह गया।

Thu, Jun 9, 2011

News

अजमेर। 06/06/2011

ख्वाजा साहब की दरगाह से सटे चौधर मोहल्ला में सोमवार देर रात जर्जर भवन धराशाही होने के बाद नगर निगम प्रशासन हरकत में आ गया। निगम अधिकारियों ने मंगलवार को ही सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर जर्जर भवनों का सर्वे शुरू कर दिया है।

बीती रात चौधर मोहल्ला में डेढ़ सौ साल पुरानी ब्राह्मण स्वर्णकार पंचायत धर्मशाला का भीतरी हिस्सा तेज धमाके के साथ ढह गया। इससे उर्स में शिरकत करने आए जायरीन सहम गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने भवन के आसपास से जायरीन की आवाजाही रोकी। देर रात निगमकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पंचायत के पदाधिकारियों से बाकी हिस्सा गिरवाकर मलबा हटाने के लिए कहा। भवन के बाकी हिस्से को गिराने की कवायद शुरू कर दी गई है।

निगम शहर के 13 खतरनाक और जर्जर भवनों को गिराने के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग की रिपोर्ट का इंतजार कर ही रहा था कि चौधर मोहल्ले में यह हादसा हो गया।

source : patrika

Tags: ,

:like>

Leave a Reply

Ahmedabad Ajmer Barmer beawar Bhinmal Bikaner gandhinagar General Himmatnagar Jalore Jobat jodhpur Keradu kumbhalgarh merta Mumbai Nagaur News Paper pali Phalodi Sheoganj sirohi swarn jagriti अजमेर अहमदाबाद जालौर जूना केराडू जोधपुर जोबट कुंभलगढ़ गांधीनगर नागौर पाली बाडमेर बीकानेर ब्यावर भीनमाल मुम्बई मेड़ता शिवगंज समाचार पत्रिका सर्वसामान्य सिरोही स्वर्ण-जागृति हिम्मतनगर

Find

© 2015 Brahmin Swarnkar. Powered by Next On Web